भाजपा के पूर्व पदाधिकारी ने थामा कांग्रेस का हाथ, कैबिनेट मंत्री ने तिरंगा गमछा पहनाकर किया स्वागत

Posted On:- 2022-07-22




कवर्धा (वीएनएस)। अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ बोड़ला पश्चिम भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष अक्कल सिंह तिलगाम, निवासी झलमला ने कांग्रेस की विचारधारा में विश्वास व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व कवर्धा के विधायक मोहम्मद अकबर ने तिरंगा गमछा पहनाकर उन्हें कांग्रेस की सदस्यता प्रदान की। अक्कल सिंह तिलगाम राजधानी रायपुर स्थित कैबिनेट मंत्री के शासकीय निवास कार्यालय पहुंचे।

उन्होंने मंत्री मोहम्मद अकबर को कांग्रेस प्रवेश करने की अपनी इच्छा से अवगत कराया। मंत्री ने उनकी इच्छा का सम्मान करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता प्रदान करने में अपनी सहमति प्रदान कर दी। कैबिनेट मंत्री ने उनसे कहा कि कांग्रेस पार्टी आमजन की पार्टी है। पार्टी लोगों की सेवा के लिए कार्य करने में विश्वास करती है। इसे देखते हुए वे अधिकाधिक लोगों की सेवा का लक्ष्य बनाकर कार्य करे।

इस अवसर पर बोड़ला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष प्रभाती मरकाम, झलमला के सरपंच अमृत लाल धुर्वे, नरेन्द्र दास मानिकपुरी, डाक्टर तिलकराम राणा, कबीरधाम जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नेतराम जंघेल, वरिष्ठ कांग्रेसी पुनक झारिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।



Related News
thumb

आजादी के 75 वर्षगांठ पर आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा कार्य...

भारतीय स्टेट बैंक व जिला पंचायत कोरबा के तत्वाधान में संचालित ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान (आरसेटी) कोरबा की ओर से 13 अगस्त से 15 अगस्त तक


thumb

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ : कलेक्टर शर्मा ने जिला कलेक्टोरे...

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज जिला कलेक्टोरेट परिसर में कलेक्टर कुलदीप शर्मा की ओर से सुबह 8 बजे ध्वजारोहण किया गया।


thumb

पहली बार दिखा ये नजारा जब झुमका बोट क्लब में पानी के बीचों-बीच लहरा...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आह्वान पर पूरे प्रदेश में हमर तिरंगा अभियान के तहत स्वतंत्रता सप्ताह मनाया जा रहा है।


thumb

झमाझम बारिश में भी जिले में पूरे उल्लास और गरिमामय मनाया गया स्वतंत...

आजादी की 75वीं वर्षगांठ का अवसर और झमाझम होती बारिश के बीच भी स्वतंत्रता दिवस समारोह जिले में पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।


thumb

बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने कार्यालय में किया ...

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित बस्तर विकास प्राधिकरण कार्यालय में अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने ध्वजारोहण किया।


thumb

कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला कलेक्टोरेट जगदलपुर सेवा-सदन परिसर में कलेक्टर चंदन कुमार ने ध्वजारोहण किया।