ब्रेकिंग : सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, चालक वाहन सहित फरार

Posted On:- 2022-08-05




खरसिया (वीएनएस)। राष्ट्रीय राजमार्ग में सड़क दुर्घटनाओं का क्रम जारी है। इस मार्ग में 24 घंटे मौत का वारंट लेकर दौड़ती भारी वाहनों की ठोकर से लगातार बेगुनाहों के खून से सड़कें लाल हो रही हैं। इसी क्रम में आज दोपहर ग्राम बरगढ़ के पास एक बार फिर से एक तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आकर तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से चालक वाहन समेत फरार हो गया है।

शुक्रवार की दोपहर खरसिया के अंतर्गत आने वाले बरगढ़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हृदयविदारक घटना में कोरबा जिले के बांधापाली गांव निवासी रूपसिंह 18 साल, रूपनारायण 14 साल एवं भुवनेश्वर राठिया की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद से आरोपी  ट्रेलर चालक वाहन सहित फरार हो गया है। घटना के बाद खरसिया पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवाते हुए आरोपी वाहन चालक की खोजबीन शुरू कर दी गई है।



Related News
thumb

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ : कलेक्टर शर्मा ने जिला कलेक्टोरे...

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज जिला कलेक्टोरेट परिसर में कलेक्टर कुलदीप शर्मा की ओर से सुबह 8 बजे ध्वजारोहण किया गया।


thumb

पहली बार दिखा ये नजारा जब झुमका बोट क्लब में पानी के बीचों-बीच लहरा...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आह्वान पर पूरे प्रदेश में हमर तिरंगा अभियान के तहत स्वतंत्रता सप्ताह मनाया जा रहा है।


thumb

झमाझम बारिश में भी जिले में पूरे उल्लास और गरिमामय मनाया गया स्वतंत...

आजादी की 75वीं वर्षगांठ का अवसर और झमाझम होती बारिश के बीच भी स्वतंत्रता दिवस समारोह जिले में पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।


thumb

बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने कार्यालय में किया ...

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित बस्तर विकास प्राधिकरण कार्यालय में अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने ध्वजारोहण किया।


thumb

कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला कलेक्टोरेट जगदलपुर सेवा-सदन परिसर में कलेक्टर चंदन कुमार ने ध्वजारोहण किया।


thumb

कमिश्नर श्याम धावड़े ने संभाग आयुक्त कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित कमिश्नर कार्यालय में संभागायुक्त श्याम धावड़े ने ध्वजारोहण किया।