आज का राशिफल : शनि के संग चलेंगे चंद्रमा, देखिए किस राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव

Posted On:- 2022-08-11




मेष (Aries): ऑफिस में सहयोगी करेंगे मदद
गणेशजी कह रहे हैं कि मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी शुभ फलदायी हो सकता है। आज योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी। आपको आज के दिन जैसे परिणाम की उम्मीद थी वैसे ही प्राप्‍त होंगे। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए प्रशंसा और सम्मान पाएंगे और ऑफिस में सहयोगी आपकी पूरी मदद करेंगे।
भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ (Taurus): पैतृक संपत्ति के मामले में लाभ
गणेशजी कह रहे हैं कि वृषभ राशि के जातकों को हर मामले में अनुकूल परिणाम प्राप्‍त होने की उम्मीद है। आज आप व्यावसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू कर सकते हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय होगा।
भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

मिथुन (Gemini): आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा
गणेशजी कह रहे हैं कि मिथुन राशि के लोगों को अपने हर प्रयास में सफलता प्राप्‍त होगी और भाग्‍य भी आपका साथ देगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे और आपको उनके साथ संपर्क रखने का लाभ होगा।
भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कर्क (Cancer): मन प्रसन्न होगा
गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वाले साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। आज आपके घर में कोई प्रियजन आपसे मुलाकात करने आ सकता है और ऐसा होने से आपका मन प्रसन्न होगा। आप स्वयं के लिए यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे और भाग्‍य आपका साथ देगा।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

सिंह (Leo): नौकरी और कार्यक्षेत्र दोनों में लाभ
गणेशजी कह रहे हैं कि सिंह राशि वाले लोगों को आज नौकरी और कार्यक्षेत्र दोनों में लाभ होगा। लोग आपकी बात को मानेंगे और आपके सुझावों की तारीफ होगी। आप आज काफी ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवहार में मधुरता रखेंगे और उसका फायदा भी आपको प्राप्‍त होगा। ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे।
आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कन्या (Virgo): बिजनस में करेंगे बदलाव
गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों को गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। लोग आपके पीठ पीछे आपकी बुराई करेंगे। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें। आज आप अपने बिजनस से जुड़े कुछ बदलाव कर सकते हैं।
भाग्य आज 82 % आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला (Libra): योजनाएं सफल होंगी
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वाले व्यवसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगे। भाग्‍य आपका साथ देगा और आपकी योजनाएं आज सफल होंगी। आज आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपकी बचत आपके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी। दोस्‍तों के सहयोग से आपका काफी समय से लटका कोई काम पूरा हो सकता है।
भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा - आराधना करें।

वृश्चिक (Scorpio):सफलता प्राप्‍त होने की उम्‍मीद
गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वाले कुछ लोगों को अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक़्क़ी हासिल हो सकती है और आज का दिन जैसा सोचा था वैसा ही बातेगा। शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है। यदि आप विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में क़दम उठाएं। आपको इस मामले में सफलता प्राप्‍त होने की उम्‍मीद है।
भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

धनु (Sagittarius): लोकप्रियता में वृद्धि होगी
गणेशजी का कहना है कि धनु राशि वालों की लोकप्रियता में आज वृद्धि होगी और आपकी योजनाएं आज चरम पर होंगी। आप दूसरों पर अधिक प्रभाव डालेंगे । यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहे, तो अच्‍छी तरक्की प्राप्‍त कर सकते हैं और यदि आप व्यापार करते हैं तो भी आपको आज आगे बढ़ने का मौका प्राप्‍त होगा। आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।
आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

मकर (Capricorn): वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं
गणेशजी कह रहे हैं कि मकर राशि वालों का धन यदि कहीं पर फंसा है तो उसे प्राप्त करने के लिए समय अनुकूल है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाना आवश्यक है। पति-पत्नी और परिवार के सदस्यों के बीच चल रहे मतभेद दूर होंगे। जिससे घर के बड़ों का मान सम्मान और सेवा कम न हो। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। आज आपको संतान की पढ़ाई की चिंता रहेगी और इस वजह से आपको कुछ कड़ा रुख भी अपनाना पड़ सकता है।
आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दीया जलाएं।

कुंभ (Aquarius): पुरस्कार की प्राप्ति होगी
गणेशजी कह रहे हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए आज प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए शुभ दिन है। आज आपको पुरस्कार की प्राप्ति होगी और आपको निश्चित ही सफलता का स्वाद भी चखने को मिलेगा। व्यावसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है और जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है। प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है और आपकी लव लाइफ में सुधार होगा।
भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मीन (Pisces): वित्तीय मामलों में लाभ
गणेशजी कह रहे हैं कि मीन राशि वालों को आज वित्तीय मामलों में लाभ होने की उम्‍मीद है। आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। व्यवसायिक मामलों के लिए अच्छा वक़्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा। आपकी निजी ज़िन्दगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा। आज आपको संतान की ओर से भी कोई शुभ समाचार प्राप्‍त हो सकता है।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।



Related News
thumb

आज का राशिफल : मेष, वृषभ और धनु राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अ...

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों में देरी हो सकती हैं। आप किसी बचत की योजना में धन...


thumb

आज का राशिफल : इन 4 राशि वालों को मिल सकती है कोई बड़ी जिम्मेदारी...

आज वाहन सुख में वृद्धि होगी। व्यापार में विस्तार होगा। रोजगार की तलाश पूरी होगी। किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा शासन प्रशासन के सहयोग से दूर होगी। क...


thumb

आज का राशिफल : कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले होंगे आर्थिक रूप से सम...

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपको बिजनेस में भी कुछ उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा, लेकिन फिर भी आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं ...


thumb

आज का राशिफल : मिथुन, धनु और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है धन लाभ...

आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का...


thumb

आज का राशिफल : कैसा रहेगा आज होली का दिन...जानें सभी राशियों का राशिफल

आज नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने साथ के लोगों के साथ में सौम्य वाणी का प्रयोग करें, कर्मठ रहते हुए लोगों की मदद करने से पीछे ना हट...


thumb

आज का राशिफल : सहयोगियों के साथ इन राशि वालों को बनाकर रखना होगा ता...

आज कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं के षड्यंत्र से सावधान रहें। विरोधियों से सावधान रहें। सामान्य संघर्ष के पश्चात कुछ रुके हुए कार्य बनेंगे। आप असमं...