स्वतंत्रता दिवस की तैयारी का किया गया अंतिम रिहर्सल

Posted On:- 2022-08-13




जिला पंचायत सीईओ, एसपी और अपर कलेक्टर ने अंतिम रिहर्सल का जायजा लिया

जशपुरनगर (वीएनएस)। जिला मुख्यालय जशपुर के रणजीता स्टेडियम में आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस गरिमापूर्ण मनाने के लिए आज अंतिम रिहर्सल किया गया जशपुर जिले में संसदीय सचिव और कुनकुरी विधायक यू डी मिंज मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे आज अंतिम रिहर्सल में पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जितेन्द्र यादव, अपर कलेक्टर आई एल ठाकुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार कश्यप एसडीएम बालेश्वर राम और जिला स्तरीय अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

रिहर्सल के दौरान मुख्य अतिथि की भूमिका आईएल ठाकुर ने निभाया कार्यक्रम सेंट जेवियर्स स्कूल के बच्चों ने बेंड में देशभक्ति की धुन के साथ सुन्दर और आकर्षक प्रस्तुति दी गई, जिसकी सभी अधिकारियों ने सराहना की और स्कूली बच्चों का उत्साह वर्धन किया गया है। पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर ने स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तैयारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर  पुलिस विभाग, शिक्षा विभाग, पीडब्ल्यूडी और नगरीय निकाय के अधिकारीगण उपस्थित थे। जिला पंचायत सीईओ ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए मंच व्यवस्था, जनप्रतिनिधियों गणमान्य नागरिकों व पत्रकारों के लिए बैठक व्यवस्था व निमंत्रण पत्र, साउण्ड, पानी, बिजली, साफ-सफाई, गाड़ी पार्किंग, प्रवेश द्वार, परेड आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए है। मुख्य अतिथि की ओर से संदेश का वाचन किया जाएगा, साथ ही कोरोना वरियर्स, डॉक्टरों, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी व उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारियों को सम्मानित किया जायेगा।




Related News
thumb

श्रीराम जन्मोत्सव समिति के 39वें वर्ष में भगवामयी हुई इस्पातनगरी:

श्रीराम जन्मोत्सव समिति भिलाई द्वारा आयोजित श्रीरामनवमी के भव्य 39वें वर्ष के आयोजन में आज पूरी इस्पातनगरी भगवामय हो गयी।


thumb

आपका निर्णय बच्चों को मजबूत या मजबूर बनता है : ऋषभ सागर

महावीर भवन में चल रहे 5 दिवसीय शिविर में संत ऋषभ सागर ने कहा कि व्यापार के क्षेत्र में तो हम प्लानिंग करते हैं किंतु परिवार के क्षेत्र में प्लानिं...



thumb

बीएसपी कर्मचारियों ने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए प्राप्त किया सम्मान

भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन सदैव अपने कर्मचारियों के ईमानदार और उल्लेखनीय प्रयासों के लिए उन्हें सम्मानित करता रहा है।


thumb

डेयरी संचालक द्वारा बहस करने पर पर लगाया जुर्माना

डेयरी संचालक की मनमानी पर गुरूवार को आयुक्त मोनिका वर्मा ने फटकार लगाई। डेयरी संचालक पर दो हजार का जुर्माना लगाया।


thumb

चौथे दिन 9 अभ्यर्थियों ने जमा किया नामांकन पत्र

आज नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन अभ्यर्थी शीतकरण आजाद समाज पार्टी (का.), निर्दलीय संतोष कुमार मारकण्डे, दाऊ राम चौहान, ध्रुव कुमार सोनी ने कलेक्ट्र...