आज का राशिफल : जानें क्या कहती है आपकी ग्रह-दशाएं

Posted On:- 2022-07-25




मेष : आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। व्यावसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। यदि आप उच्च शिक्षा या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो निराश नहीं होंगे। आपकी सफलता में वृद्धि होगी; संपर्क स्थापित होंगे और कुछ प्रभावशाली लोगों से आपकी मुलाकात भी होगी। यदि पैतृक संपत्ति को लेकर कोई मामला लंबित है तो उसका निर्णय आपके 

वृषभ : आज आपको कोई बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए. व्यापार की धीमी गति से आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। आज आपका कोई काम अटक सकता है, लेकिन जीवनसाथी की मदद से सब कुछ ठीक हो सकता है। आपको अपने काम के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने की जरूरत है। आप अपने कौशल को बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

मिथुन : किसी बड़े बिजनेस ग्रुप के साथ आपकी पार्टनरशिप हो सकती है। आपको रोजगार से संबंधित शुभ समाचार मिलेगा और अपनी योग्यताओं को विकसित करने से लाभ होगा। व्यापारी वर्ग के लिए अचानक धन लाभ हो रहा है। मीटिंग आदि में जरूरत से ज्यादा बोलने से बचें।

कर्क : पुराने काम फायदेमंद हो सकते हैं। कोई पुराना मित्र भी अचानक काम आ सकता है। धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपके लिए जो भी काम खास हो उसे आज ही कर लें। दिन शांति से बीतेगा।

सिंह : आज के दिन आपके लिए बेहतर होगा कि आप बेवजह के गुस्से से बचें. हालांकि आर्थिक तनाव रहेगा, लेकिन गुस्सा खत्म नहीं होगा, लेकिन इसे सुलझाना और भी मुश्किल हो जाएगा। दूर यात्रा का योग बहुत प्रबल है, जिसमें खट्टे-मीठे दोनों प्रकार के अनुभव होंगे।

कन्या : आज आपकी कल्पना शक्ति आपको अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगी. आप अपना काम पहले से बेहतर तरीके से पूरा करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर आप किसी तरह का लेन-देन करने जा रहे हैं तो किसी बड़े की राय लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

तुला : हमेशा कुछ नया करने की आदत आज आपको सफलता दिलाएगी. आज आप अपने माता-पिता से अपने बच्चे के भविष्य से जुड़े किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात कर सकते हैं, जिसके लिए आपको अपने जीवनसाथी की सलाह की भी आवश्यकता होगी। संतुष्टि पाने के लिए खर्च के रास्ते पर न चलें।

वृश्चिक : आज आप किसी विवाद या उलझे हुए मामले को सुलझाने का प्रयास कर सकते हैं। इसमें भी सफलता मिलने के योग हैं। पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करें। कोई ऐसी बात या स्थिति आपके सामने आ सकती है जो आपकी सोच को बदल देगी।

धनु : व्यापार की दृष्टि से आज का दिन शुभ है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन या बेहतरी मिलेगी। कुछ का मनचाहा ट्रांसफर भी हो सकता है। व्यवसायी और उद्यमी अच्छी प्रगति करेंगे। आप में से कुछ लोग कोई नया सौदा कर सकते हैं। बदलाव या नौकरी की तलाश करने वालों को निराशा नहीं होगी।

मकर : आज आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. कोई भी काम शुरू करने से पहले अपने इष्टदेव का आशीर्वाद जरूर लें, लाभ जरूर होगा। आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जिससे आपकी दिन भर की थकान दूर हो जाएगी।

कुंभ : इस राशि के व्यवसायियों को अपेक्षा से अधिक लाभ होगा. ऑफिस में आपको अपने विचार व्यक्त करने का पूरा मौका मिलेगा। काम पर सहकर्मियों के साथ तालमेल बढ़ाएं। व्यवसायियों को धन खर्च करने या निवेश करने का निर्णय सोच-समझकर लेना चाहिए। नए काम और नए उद्योग स्थापित होने की संभावना है।

मीन : अधिकांश काम पूरे हो सकते हैं। लाभ मिल सकता है। दोस्तों के साथ भी कोई प्रोग्राम बना सकते हैं। अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने का प्रयास करें। आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आपको व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे। कुछ मामलों में अनुभवी लोगों से सलाह-मशविरा करने के बाद ही फैसला लें।



Related News
thumb

आज का राशिफल : मेष, वृषभ और धनु राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अ...

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों में देरी हो सकती हैं। आप किसी बचत की योजना में धन...


thumb

आज का राशिफल : इन 4 राशि वालों को मिल सकती है कोई बड़ी जिम्मेदारी...

आज वाहन सुख में वृद्धि होगी। व्यापार में विस्तार होगा। रोजगार की तलाश पूरी होगी। किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा शासन प्रशासन के सहयोग से दूर होगी। क...


thumb

आज का राशिफल : कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले होंगे आर्थिक रूप से सम...

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपको बिजनेस में भी कुछ उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा, लेकिन फिर भी आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं ...


thumb

आज का राशिफल : मिथुन, धनु और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है धन लाभ...

आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का...


thumb

आज का राशिफल : कैसा रहेगा आज होली का दिन...जानें सभी राशियों का राशिफल

आज नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने साथ के लोगों के साथ में सौम्य वाणी का प्रयोग करें, कर्मठ रहते हुए लोगों की मदद करने से पीछे ना हट...


thumb

आज का राशिफल : सहयोगियों के साथ इन राशि वालों को बनाकर रखना होगा ता...

आज कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं के षड्यंत्र से सावधान रहें। विरोधियों से सावधान रहें। सामान्य संघर्ष के पश्चात कुछ रुके हुए कार्य बनेंगे। आप असमं...