कलेक्टर ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण

Posted On:- 2022-07-26




जगदलपुर (वीएनएस)। कलेक्टर ने जगदलपुर शहर के विकास कार्यों और महारानी अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण किया। कलेक्टर चंदन कुमार ने आमागुड़ा चैक के चैड़ीकरण कार्य, सी मार्ट का विकास कार्य, इतवारी व गोल बाजार का दुकान निर्माण, दलपत सागर के सड़क चौड़ीकरण और अनुपमा चौक के विकास कार्य का निरीक्षण कर कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर वन मंडलाधिकारी डीपी साहू, आयुक्त नगर निगम दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता एके सिंह, एसडीओ बतरा, सिन्हा मौजूद थे।




Related News
thumb

झमाझम बारिश में भी जिले में पूरे उल्लास और गरिमामय मनाया गया स्वतंत...

आजादी की 75वीं वर्षगांठ का अवसर और झमाझम होती बारिश के बीच भी स्वतंत्रता दिवस समारोह जिले में पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।


thumb

बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने कार्यालय में किया ...

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित बस्तर विकास प्राधिकरण कार्यालय में अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने ध्वजारोहण किया।


thumb

कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला कलेक्टोरेट जगदलपुर सेवा-सदन परिसर में कलेक्टर चंदन कुमार ने ध्वजारोहण किया।


thumb

कमिश्नर श्याम धावड़े ने संभाग आयुक्त कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित कमिश्नर कार्यालय में संभागायुक्त श्याम धावड़े ने ध्वजारोहण किया।


thumb

संसदीय सचिव यादव ने शहीदों को किया माल्यार्पण

संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जगदलपुर शहर स्थित शहीद स्मारक पहुंचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा व अमर शहीदो...


thumb

बस्तर जिले में गरिमापूर्वक मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह

बस्तर जिले में 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह गरिमापूर्वक मनाया गया। मुख्य कार्यक्रम जगदलपुर के लालबाग परेड मैदान में आयोजित किया गया,