सीवायएफ के कार्यों की सीएम ने की सराहना, बघेल का भी किया सम्मान

Posted On:- 2022-07-12




रायपुर (वीएनएस)। क्रिश्चियन यूथ फैलोशिप 96 बैच के पदाधिकारियों व सदस्यों ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री भूपेश बगेल से सौजन्य मुलाकात की। सीवाएफ ने सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने बैच द्वारा पूव4 में किए व वर्तमान के कार्यों की जानकारी सीएम को दी। सीएम ने टीम का सराहना की। सीवाएफ ने पिहरिद गांव के राहुल साहू की जिंदगी बचाने सीएम के प्रयासों की प्रशंसा कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया।

सीवाएफ ने सिविल सर्विसेस की महिला हॉकी  कप्तान डॉ. अंजुम रहमान व टीम को भी शुभकामनाएं दीं, जिसने राष्ट्रीय स्तर पर टॉप थ्री में जगह बनाई कर ट्राफी जीती। सीएम से मुलाकात के दौरान सीवाएफ के ज़ॉन राजेश प़ॉल, राजेश लाल, सुदेश दास, श्रीमती रचना काल्टन, श्रीमती रूचि धर्मराज, श्रीमती मंजूल राशि जॉन, सुहैल अहसान, कुलदीप सिंह, विनोद लाल, शोमरोन केजू, जेनिस दयाल, श्रीमती रीना अहसान, सालेम सिंग, दीपक गिडियन, मनीष दयाल, फ्रेंकी मैनुएल और प्रमोद लाल भी मौजूद थे।



Related News
thumb

आजादी के 75 वर्षगांठ पर आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा कार्य...

भारतीय स्टेट बैंक व जिला पंचायत कोरबा के तत्वाधान में संचालित ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान (आरसेटी) कोरबा की ओर से 13 अगस्त से 15 अगस्त तक


thumb

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ : कलेक्टर शर्मा ने जिला कलेक्टोरे...

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज जिला कलेक्टोरेट परिसर में कलेक्टर कुलदीप शर्मा की ओर से सुबह 8 बजे ध्वजारोहण किया गया।


thumb

पहली बार दिखा ये नजारा जब झुमका बोट क्लब में पानी के बीचों-बीच लहरा...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आह्वान पर पूरे प्रदेश में हमर तिरंगा अभियान के तहत स्वतंत्रता सप्ताह मनाया जा रहा है।


thumb

झमाझम बारिश में भी जिले में पूरे उल्लास और गरिमामय मनाया गया स्वतंत...

आजादी की 75वीं वर्षगांठ का अवसर और झमाझम होती बारिश के बीच भी स्वतंत्रता दिवस समारोह जिले में पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।


thumb

बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने कार्यालय में किया ...

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बस्तर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर स्थित बस्तर विकास प्राधिकरण कार्यालय में अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने ध्वजारोहण किया।


thumb

कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला कलेक्टोरेट जगदलपुर सेवा-सदन परिसर में कलेक्टर चंदन कुमार ने ध्वजारोहण किया।