आज का राशिफल: महीने का अंतिम दिन मिथुन सहित इन राशियों के लिए लाभकारी

Posted On:- 2022-07-31




मेष राशि: यादगार रहेगा दिन
मेष राशि के लोगों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन यादगार रहेगा। आज आप अपनी अच्छी बोलचाल और चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। आज आपको काम काज में अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। आज आपके संबंध अपने मित्रों और रिश्तेदारों के साथ काफी अच्छे होने वाले हैं। आज आपके घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन किया जा सकता है।
भाग्‍य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृष राशि: कामकाज में सफलता दिलाने वाला दिन
वृषभ राशि के लोगों के लिए गणेश जी की कृपा से आज का दिन कामकाज में सफलता दिलाने वाला रहेगा। आज हो सकता है कि आप किसी नए कार्य को शुरू करने का विचार मन में ठान लें। इतना ही नहीं हो सकता है कि आप आज से ही किसी नए कार्य की शुरुआत भी कर दें। नौकरी पेशा लोगों को आज अपनी किसी सहकर्मी की मदद से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा। आज आप जो भी कार्य करेंगे वो अपनी इच्छानुसार ही करेंगे और एक क्रम में काम करने से आज आपके सभी कार्य पूर्ण भी हो जाएंगे।
भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। आज चीनी या चावल का दान करें।

मिथुन राशि: पारिवारिक लिहाज से दिन अच्छा रहेगा
मिथुन राशि के जातकों के लिए गणेश जी बता रहे हैं कि आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बहुत अच्छी रहेगी। कामकाज और पारिवारिक लिहाज से दिन अच्छा रहेगा आप अपने कार्य पूर्ण करेंगे और परिवार के साथ भी समय बीताएंगे। आज कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव अच्छा बना रहेगा। अधिकारी वर्ग के लोग किसी महत्वपूर्ण काम के लिए आपसे राय ले सकते हैं। आज आप अपने कार्यों को पूरी चालाकी के साथ करेंगे। जिससे आपको लाभ और सफलता दोनों का सुख मिलेगा।
भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

कर्क राशि: नौकरी में सफलता दिलाने वाला दिन
कर्क राशि के लोगों के लिए गणेश जी की कृपा से आज का दिन नौकरी में सफलता दिलाने वाला रहेगा। व्यापारियों को आज अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। परिवार में पिछले दिनों से चली आ रही कलह आज खत्म हो जाएगी। आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जिसे सुनकर मन बहुत प्रसन्न रहेगा। आज आर्थिक मोर्चे पर दिन बहुत ही मंगलकारी है। अच्छी मात्रा में आप धन हासिल कर सकते है। आज आपको कई सुखद समाचार मिलेगा जिससे मन बहुत ही आनंदित रहेगा।
आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

सिंह राशि: भाग्य का मिलेगा साथ
सिंह राशि के लोगों का भाग्य आज उनका साथ देगा। गणेश जी की कृपा से आज आप अपनी वाणी से दूसरे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। इतनी ही नहीं आज आप अपनी चतुराई और अपनी बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। जिसके जरिए कार्यक्षेत्र में भी आपको सफलता मिलेगी। कामकाज के लिहाज से आज का दिन काफी बेहतरीन रहने वाला है।
आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

कन्या राशि: उतार चढ़ाव वाला रहेगा दिन
कन्या राशि के लोगों के लिए गणेश जी बता रहे हैं कि दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा। हालांकि, आज आप अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन सुखमय बनाएंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहने की उम्मीद है। आज कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना की जाएगी। आज आप अपने परिवार का पहले से ज्यादा ख्याल रखेंगे। साथ ही और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। आर्थिक लिहाज से भी दिन अच्छा रहने वाला है लेकिन, आपके खर्च अचानक बढ़ भी सकते हैं। कुल मिलाकर भाग्य आज आपके साथ है।
भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

तुला राशि: परिवार के मिलेगा साथ
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा निम्न रहने की संभावना है। गणेश जी के अनुसार, आज आपको संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा। ऐसे समय में परिवार के लोग आपके साथ खड़े रहेंगे। इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाले कठिन स्थिति का डटकर सामना करे। हालांकि, आपका स्वभाव आज थोड़ा जिद्दी रह सकती है जिस कारण आपके परिवार के लोगों को परेशानी हो सकती है।
भाग्‍य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान शिव की पूजा करें।

वृश्चिक राशि: मेहनत का मिलेगा पूरा फल
गणेश जी की कृपा से वृश्चिक राशि के लोगों का आज का दिन चुस्ती फुर्ती से भरा रहेगा। आज आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। शाम के समय आप किसी शादी समारोह या मांगलिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं। समारोह का हिस्सा बनने से आपका मन बहुत प्रसन्न रहने वाला है। हालांकि, आज के दिन की शुरुआत आत्मविश्वास के साथ होगी। परिवार के लोगों को पूरा स्नेह और सहयोग आपके साथ बना रहेगा।
भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। चने की दाल या केले किसी जरूरतमंद को दान करें।

धनु राशि: धन लाभ होने की संभावना
धनु राशि के लोगों को आज गणेश जी की कृपा से भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों का आज कार्यस्थल पर प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहने वाला है। आपकी बोलने की कला आज आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी दिलाने में मददगार सिद्ध होगी। हालांकि, विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए दिन थोड़ा सुस्त रह सकता है। आज उनका मन पढ़ाई में कम ही लगेगा। आज किसी अपने की मदद से आपको अच्छा खासा धन लाभ हो सकता है।
आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

मकर राशि: उत्साह से भरपूर रहेंगे आप
मकर राशि के जातक आज उत्साह से भरपूर नजर आएंगे। गणेश जी के अनुसार, आज भाग्य आपके साथ है। आज आप अपने कार्यों को पूरे जोश के साथ करेंगे। साथ ही छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता भी मिलेगी। आज आपकी मुलाकात अपने किसी पुराने मित्र या ऐसे परिचित से आपकी मुलाकात होगी जिससे मिलकर आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। दूसरों के साथ मिलकर आज आप जो भी काम करेंगे उनमें अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आज आप काफी पॉजिटिव महसूस करेंगे।
आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

कुंभ राशि: परेशानियां होंगी कम
गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा दिलाने वाला है। आज आप जो भी काम करेंगे उन सभी में सफलता हासिल करेंगे। आज का दिन रुपए पैसे के लिहाज से काफी अहम रहने वाला है। आज आप धन से संबंधित जो भी काम करेंगे वह आपके लिए अच्छे रहने वाले हैं। आज आपकी बातचीत अपने किसी बहुत ही पुराने मित्र से हो सकती है। परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। सेहत का लिहाज से भी दिन उत्तम रहेगा।
भाग्य आज 76 % आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

मीन राशि: मन प्रसन्न रहेगा
गणेशजी की कृपा से आज मीन राशि के लोगों का मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आज आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं जिसका पूरी लुफ्त आप उठाएंगे। कामकाज के लिहाज से भी दिन अच्छा रहेगा। आप अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैं। साथ ही आज आपके संपर्क अच्छे लोगों के साथ बनेंगे जो आपको कार्य में सफलता दिलाने में सहायता या मार्गदर्शन करेंगे। आपके मन में अपने गुरूजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।



Related News
thumb

आज का राशिफल : देखें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

शुक्रवार 19 अगस्त तो चंद्रमा का प्रवेश शुक्र की राशि वृष में हुआ है। वृष राशि में चंद्रमा उच्च के होते हैं जबकि वृष राशि के स्वामी शुक्र आज कर्क रा...


thumb

आज का राशिफल : देखें आपके सितारे क्या कहते हैं

आज का दिन मेष राशि के लोगों के लिए मानसिक रूप से उथल-पुथल वाला रह सकता है क्योंकि चंद्रमा के साथ राहु भी मेष राशि में होंगे। चंद्रमा का यह संचार मे...


thumb

आज का राशिफल : जानें क्या कहती है आपकी ग्रह-दशाएं

चंद्रमा मीन उपरांत मेष राशि में संचार करेंगे। यहां चंद्रमा के साथ राहु भी होंगे। ऐसे में आज मीन से मेष में जाते हुए चंद्रमा किन-किन राशियों के लिए ...


thumb

आज का राशिफल : देखिए आज आपका दिन कैसा रहेगा

ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की स्थिति से आज आपका दिन कैसा रहेगा। किन-किन राशियों पर आज सितारे मेहरबान रहेंगे। देखिए स्वतंत्रता दिवस पर आज क्या कहते ...


thumb

आज का राशिफल : जानें क्या कहती हैं आपकी ग्रहदशाएं

आज रविवार 14 अगस्त को चंद्रमा का संचार कुंभ के बाद गुरु की राशि मीन में होगा जहां गुरु और चंद्रमा के शुभ संयोग से गजकेसरी योग बनेगा। इस शुभ योग के ...


thumb

आज का राशिफल : शनि की राशि में चंद्रमा का संचार, देखें कैसा बीतेगा ...

शनिवार, 13 अगस्त को चंद्रमा का संचार दिन रात शनि की राशि कुंभ में होगा। इसके साथ ही आज शतभिषा नक्षत्र का प्रभाव भी पूरे दिन बना रहेगा। ग्रह नक्षत्र...