प्रभारी मंत्री लखमा और संसदीय सचिव जैन ने शहीदों की स्मृति में किया पौधरोपण

Posted On:- 2022-08-09




जगदलपुर (वीएनएस)। बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने 9 अगस्त को आमागुड़ा में वृक्षारोपण किया। शहीदों की स्मृति में पोदला उरस्कना कार्यक्रम के तहत इस वृक्षारोपण कार्यक्रम की उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा कि जनता की रक्षा में अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले जवानों को यह अप्रतिम श्रद्धांजलि है। उन्होंने कहा कि हमारी  संस्कृति में वृक्षों को देवताओं की तरह पूजा की जाती है।

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि जनता की सुरक्षा और क्षेत्र के विकास के लिए शहीद हुए जवानों की स्मृति में पुलिस विभाग की ओर से पोदला उरस्कना कार्यक्रम के माध्यम से वृक्षारोपण का कार्य एक सराहनीय प्रयास है। इस अवसर पर पद्मश्री धर्मपाल सैनी, नगर निगम सभापति कविता साहू, छत्तीसगढ़ भवन सन्निर्माण कर्मकार मंडल के सदस्य बलराम मौर्य, पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी, कलेक्टर चंदन कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मीणा, वन मंडलाधिकारी डीपी साहू सहित अन्य गणमान्य नागरिक व अधिकारियों ने पौधरोपण किया।




Related News
thumb

मतदान केन्द्रों में रैम्प सहित पानी, बिजली, शौचालय की होगी व्यवस्था

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विनय कुमार लंगेह ने मंगलवार को समय-सीमा की बैठक में लोकसभा निर्वाचन 2024 को लेकर संबंधित नोडल अधिकारियों से जानका...



thumb

माली की तरह परिवार रूपी पौधों को सींच कर मजबूत पेड़ बनाएं : संत ऋषभ ...

परिवार मे तनाव और बिखराव की स्थिति क्यों बनती जा रही है इस विषय को लेकर संत ऋषभ सागर का 5 दिवसीय शिविर महावीर भवन में चल रहा है।