पिता की हत्या करने वाला गिरफ्तार

Posted On:- 2022-11-30




कोरबा (वीएनएस)। कोरबा पुलिस ने जिले के एक गांव में संपत्ति विवाद को लेकर अपने पिता की हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपी की पहचान राजगामार गांव के संजय राठिया के रूप में की है , उसने सोमवार को अपने पिता बहादुर सिंह (65) की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने उसे पास के जंगल से दबोचा। राठिया ने पुलिस को बताया कि गांव में खेत और अपने घर के पीछे  बाड़ी के एक हिस्से को लेकर हुए झगड़े के बाद उसने अपने पिता की हत्या कर दी और लाश को कुएं में फेक दिया।  



Related News
thumb

पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़ , एक नक्सली ढेर

सुकमा में टेटराई तोलनाई के जंगल में शनिवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है।


thumb

20 ट्रेनों में जुड़ेंगे सामान्य कोच

यात्रियों को आरामदायक और सुरक्षित यात्रा सुविधा उपलब्ध कराने रेलवे लगातार बेहतर प्रयास करता आ रहा है।


thumb

प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए बच्चों को दिए सफलता के टिप्स

आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग के प्रमुख सचिव सोनमणि बोरा ने शुक्रवार को बिलासपुर के रमतला में संचालित प्रयास आवासीय विद्यालय परिसर का निर...


thumb

ब्लास्ट फर्नेस विभाग के कर्मचारी, पाली व कर्म शिरोमणि पुरस्कार से स...

भिलाई इस्पात संयंत्र के ब्लास्ट फर्नेस विभाग में 16 मई को पाली एवं कर्म शिरोमणि पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।


thumb

अक्षिता कनोजिया 93.16 प्रतिशत के साथ शाला में रही प्रथम

माध्यमिक शिक्षा मंडल छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा आयोजित बोर्ड परीक्षा 2024 में एंजेल वैली स्कूल हुडको भिलाई अंग्रेजी माध्यम में कक्षा दसवी का परिणाम 10...


thumb

डाक टिकट की युगल प्रदर्शनी का आयोजन 20 मई से

इस्पात संयंत्र के जनसंपर्क विभाग द्वारा संचालित, इंदिरा प्लेस, सिविक सेंटर स्थित नेहरू आर्ट गैलरी में, चुमकी साहा एवं स्वर्गीय सुब्रत देव बर्मन द्व...