आईपीएल : वेंकटेश अय्यर ने लगाया इस सीजन का लगाया सबसे लंबा सिक्स

Posted On:- 2024-04-01




मैच खत्म होने के बाद अस्पताल पहुंचा खिलाड़ी

बेंगलुरु (वीएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 17वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम करने के साथ इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस मैच में केकेआर के लिए जीत में वेंकटेश अय्यर की 50 रनों की पारी में अहम भूमिका निभाई जिसमें उनके बल्ले से 4 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिली। हालांकि बल्लेबाजी के दौरान वेंकटेश को पीठ में दर्द की समस्या से भी जूझते हुए देखा गया। वहीं मैच के बाद वेंकटेश अय्यर ने खुद अपडेट दी कि वह स्कैन के लिए अस्पताल जाएंगे। केकेआर ने इस मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल के 17वें सीजन में सबसे लंबा सिक्स लगा दिया है। अय्यर ने इस मैच में सिर्फ 30 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली। वहीं उन्होंने इस दौरान 9वें ओवर की चौथी गेंद पर 106 मीटर लंबा छक्का लगा दिया। इससे पहले इस सीजन का सबसे लंबा छक्का ईशान किशन ने लगाया था जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में आया था। ईशान ने उस मैच में 103 मीटर लंबा छक्का लगाया था। वहीं इस लिस्ट में अभी तीसरे नंबर पर आंद्रे रसेल हैं, जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 102 मीटर लंबा छक्का लगाया था। आईपीएल इतिहास का अभी तक का सबसे लंबा छक्का साल 2008 में खेले गए सीजन में आया था, जब एल्बी मोर्केल ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 124 मीटर लंबा छक्का लगाया था।



Related News
thumb

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट : दूसरे दिन भारतीय टीम 46 रन पर ऑलआउट

बेंगलुरु में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।


thumb

अखिल ने आईएसएसएफ विश्वकप में कांस्य पदक जीता

अखिल श्योरण ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में चल रही आईएसएसएफ विश्वकप फाइनल 2024 में पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन निशानेबाजी स्पर्धा में क...


thumb

रैंकिंग में जो रूट को हुआ फायदा, 'स्पेशल-20' क्लब में हुई एंट्री

आईसीसी ने खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग जारी की है। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने अब आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के एक स्पेशल 20 क्लब में एंट्री की है।


thumb

लियोनेल मेसी ने तोड़ा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रिकॉर्ड

फुटबॉल जगत में पिछले दो दशकों से अर्जेटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच प्रतिद्वंद्विता चल रही है।


thumb

उदिता को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 32 लाख रुपये में खरीदा

हॉकी इंडिया लीग 2024-25 महिला नीलामी के पहले हाफ में मंंगलवार को चारों फ्रैंचाइजी ने 41 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई।


thumb

नीलामी में भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा

महिला हॉकी इंडिया लीग पहली बार आयोजित हो रही है। इसका आयोजन बुधवार को दिल्ली में हुआ।