पिता की मौत के बाद रोती-बिलखती दिखी मलाइका

Posted On:- 2024-09-13




इंदौर (वीएनएस)।  बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ के पिता अनिल मेहता ने बुधवार को छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में हुआ।


मलाइका अरोड़ा अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प और बहन अमृता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ श्मशान घाट पहुंची। पिता के अचानक से खुदकुशी करने से मलाइका का दिल टूट गया। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बेटे अरहान खान अपनी मां और नानी को इस दुखी की घड़ी में सहारा देते नजर आ रहे हैं।


मलाइका अरोड़ा के पेरेंट्स के घर बुधवार से सेलेब्स का आना जाना लगा है। जैसे ही मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान को घटना की सूचना मिली। वह सबसे पहले पहुंचे। इसके बाद अरहान और पूरा खान परिवार इस दुखी की घड़ी में मलाइका का साथ देने पहुंचा।


फिल्मीज्ञान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा बहुत उदास नजर आ रही हैं। इस दौरान अरहान अपनी मां को संत्वाना देते दिखाई देते हैं। एक अन्य वीडियो में अरहान अपनी नानी का सहारा बनते नजर आ रहे हैं।


सुसाइड एंगल से जांच कर रही पुलिस

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने हर एंगल से पड़ताल की। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन आत्महत्या के एंगल की जांच की जा रही है। इधर, वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैपराजी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने मलाइका के पिता के निधन पर पहुंचे फोटोग्राफर्स के बिहेवियर पर नाराजगी जताई है।



Related News
thumb

ऐश्वर्या राय को मिला श्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार, माँ की तस्वीर क...

दुबई में SIIMA 2024 का आयोजन किया गया है। 'पोन्नियिन सेलवन: II' में अपनी शानदार भूमिका के लिए ऐश्वर्या राय ने SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री ...



thumb

अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या के हाथ में नहीं दिखी वेडिंग रिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। चर्चा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं है। इन ...


thumb

फिर विक्की बन धमाल मचाएंगे राजकुमार राव

राजकुमार राव एक बार फिर विक्की बनकर धमाल मचाने वाले हैं। इस बार उनका साथ तृप्ति डिमरी देने वाली हैं।


thumb

अबू धाबी से पहले मुम्बई में दिखे आईफा फेस्टिवल 2024 के खूबसूरत रंग

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स का हस्तियों के साथ ही फैंस एवं दर्शकों को पूरे साल बेसब्री से इंतज़ार रहता है, जो कि कुछ ही दिनों में ...