पालिका परिषद के सब्जी मंडी के शेड में अन्य कारोबारियों को अन्यत्र स्थान में व्यापार करने के निर्देश

Posted On:- 2022-07-30




वतर्मान में सब्जी मंडी शेड में अन्य कारोबारियों का नहीं है कब्जा

जशपुरनगर (वीएनएस)। मुख्य नगरपालिका अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 जुलाई 2022 को नगर पालिका परिषद के सब्जी मंडी शेड  में सब्जी विक्रेताओं के स्थान पर अन्य कारोबारियों की ओर से स्थान कब्जा किया गया था। उक्त स्थान को नगर पालिका जशपुर की ओर से निरीक्षण कर सब्जी विक्रेताओं के लिए खाली कराया गया। साथ ही अन्य कारोबारियों को अन्यत्र स्थान संचालित करने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया है कि वतर्मान में सब्जी मंडी शेड में अन्य व्यापारियों का कोई कब्जा नहीं है।




Related News
thumb

मुख्यमंत्री का भिलाई 3 पहुंचने पर आत्मीय स्वागत

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का भिलाई-3 पहुंचने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर आत्मीय स्वागत किया।


thumb

चेकिंग के दौरान भाठागांव बस स्टैंड में मिला करोड़ों का सोना, 3 गिरफ्तार

रायपुर के भाठागांव बस स्टैंड पर पुलिस की आकस्मिक चेकिंग के दौरान 12 किलो 800 ग्राम अवैध सोना बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये आंकी गई है।


thumb

सहायक सांख्यिकी अधिकारी व प्रयोगशाला सहायक भर्ती परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा संचालनालय कृषि छत्तीसगढ़ नवा रायपुर के अंतर्गत सहायक सांख्यिकी अधिकारी एवं प्रयोगशाला सहायक भर्ती परीक्षा...


thumb

बीजापुर में अवैध तरीके से संचालित क्लीनिक को एसडीएम ने किया सील

बीजापुर कलेक्टर संबित मिश्रा के निर्देशन में एसडीएम बीजापुर जागेश्वर कौशल ने अवैध रूप से संचालित क्लिनिक को सील किया।


thumb

युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने कौशल विकास पखवाड़े 30 तक

जिले में कौशल विकास योजनाओं के तहत ग्रामीण युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ने के उद्देश्य से 30 अक्टूबर तक कौशल विकास पखवाड़े का आयोजन किया जा ...


thumb

राष्ट्रीय कृषि विकास योजना से कावेराम हो रहा आर्थिक रूप से सशक्त

जिले के ग्राम भुरवाल निवासी कावेराम, पिता हिरूराम, जो खेती किसानी करके अपने एवं परिवार का पालन पोषण कर जीवन यापन कर रहे थे।