एम्स में बिना परीक्षा दिए पा सकते हैं इन पदों पर नौकरी, 2.20 लाख होगा वेतन...

Posted On:- 2022-08-01




नई दिल्ली (वीएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) राजकोट, गुजरात ने फैकल्टी के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे AIIMS Rajkot की आधिकारिक वेबसाइट aiimsrajkot.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://aiimsrajkot.edu.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक AIIMS Rajkot Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं। 

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 82 पदों को भरा जाएगा। इसमें 18 रिक्तियां प्रोफेसर के पद के लिए हैं, 13 रिक्तियां अतिरिक्त प्रोफेसर के पद के लिए, 16 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर के लिए और 35 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर के लिए है। 

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 29 अगस्त

कुल पदों की संख्या- 82

उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

आयुसीमा - प्रोफेसर/अतिरिक्त प्रोफेसर के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 58 वर्ष होनी चाहिए। एसोसिएट प्रोफेसर/सहायक प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है। 

आवेदन शुल्क - सामान्य (यूआर) / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 3,000 रुपये। 

अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला/ईडब्ल्यूएस/बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- ₹1000 रुपये निर्धारित है। 



Related News

thumb

झारखंड सीएम हेमंत ने भी नीति आयोग की बैठक से बनाई दूरी

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी नई दिल्ली में आयोजित नीति आयोग की बैठक से दूरी बना ली है। हालांकि सीएम या सरकार की ओर से इस बैठक में शामिल न होने ...


thumb

नीति आयोग की बैठक छोड़कर निकलीं ममता : बोली -मुझे बोलने नहीं दिया गया

पीएम मोदी की अध्यक्षता में हो रही नीति आयोग की बैठक छोड़कर ममता बनर्जी बाहर निकल गई है। दिल्ली में नीति आयोग की बैठक पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ब...


thumb

भारत ने अंतर्राष्ट्रीय संगठन एशियाई आपदा तैयारी केन्द्र की अध्यक्षत...

आपदा राहत और बचाव के क्षेत्र में लगातार प्रगति कर रहे भारत ने अंतर्राष्ट्रीय संगठन एशियाई आपदा तैयारी केन्द्र की अध्यक्षता का कार्यभार संभाल लिया है।


thumb

रोजगार सृजन में की तालमेल बनाने के लिए कोर ग्रुप का गठन होगा

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री डा मनसुख मांडविया ने रोजगार सृजन पर सरकार के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के बीच तालमेल पर जोर देते हुए कहा है कि ...


thumb

संसद को राजनीति का हथियार बनाना घातक: धनखड़

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा है कि संसद को राजनीति का अधिकार बनाना घातक है और कोचिंग एवं शिक्षा का व्यावसायीकरण किसी भी राष्ट्र के विकास में बाध...