एम्स में बिना परीक्षा दिए पा सकते हैं इन पदों पर नौकरी, 2.20 लाख होगा वेतन...

Posted On:- 2022-08-01




नई दिल्ली (वीएनएस)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) राजकोट, गुजरात ने फैकल्टी के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे AIIMS Rajkot की आधिकारिक वेबसाइट aiimsrajkot.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://aiimsrajkot.edu.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक AIIMS Rajkot Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं। 

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 82 पदों को भरा जाएगा। इसमें 18 रिक्तियां प्रोफेसर के पद के लिए हैं, 13 रिक्तियां अतिरिक्त प्रोफेसर के पद के लिए, 16 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर के लिए और 35 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर के लिए है। 

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 29 अगस्त

कुल पदों की संख्या- 82

उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

आयुसीमा - प्रोफेसर/अतिरिक्त प्रोफेसर के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 58 वर्ष होनी चाहिए। एसोसिएट प्रोफेसर/सहायक प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है। 

आवेदन शुल्क - सामान्य (यूआर) / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 3,000 रुपये। 

अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला/ईडब्ल्यूएस/बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- ₹1000 रुपये निर्धारित है। 



Related News
thumb

पीएम मोदी ने तीसरे कार्यकाल में तीन गुणा काम करने का किया वादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू होने से पहले कहा कि उनकी सरकार तीसरे कार्यकाल में सबको साथ लेकर चलते हुए तीन ...


thumb

मेरठ कोर्ट ने अनवर-अरुणपति को भेजा जेल, रिमांड पर सुनवाई 1 जुलाई को

रायपुर के कारोबारी अनवर ढेबर तथा आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी को मेरठ की अदालत ने न्यायिक हिरासत में मेरठ जेल भेज दिया है। दो...




thumb

तीन लाख में मासूम का सौदा

राजधानी दिल्ली में बच्चा चोरी की एक वारदात सामने आई। जिसमें फूटपाथ से एक साल का बच्चा अगवा हो गया। जिसे अब दिल्ली पुलिस ने उसकी मां से मिलवा दिया है।