सुप्रीम कोर्ट का NEET काउंसिलिंग प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार

Posted On:- 2024-06-11




नई दिल्ली (वीएनएस)। सुप्रीम कोर्ट ने NEET काउंसलिंग प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। नीट (NEET) मामले में सुप्रीम कोर्ट ने NTA को नोटिस जारी कर दिया है। शीर्ष अदालत ने कहा कि परीक्षा की पवित्रता प्रभावित हुई है। ऐसे में NTA से जवाब बनता है। मामले में अगली सुनवाई 8 जुलाई को होगी।

NEET-UG 2024 परीक्षा पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर फिजिक्स वाला के CEO अलख पांडे ने कहा, NEET नतीजों के पहले का एक PIL था उसके लिए कोर्ट ने कहा है कि परीक्षा की पवित्रता से समझौता किया गया है। ये मुद्दा केवल पेपर लीक का था क्योंकि उस समय नतीजे नहीं आए थे।

NTA से इसके लिए जवाब मांगा गया है। 8 जुलाई को इसको देखा जाएगा। हमारा मुद्दा कल लिस्ट होगा। इस सुनवाई में ग्रेस नंबर की कोई बात नहीं हुई है। हमने जो PIL की है उसमें ग्रेस नंबर और पेपर लीक दोनों की बात की है।



Related News
thumb

पीएम मोदी ने तीसरे कार्यकाल में तीन गुणा काम करने का किया वादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू होने से पहले कहा कि उनकी सरकार तीसरे कार्यकाल में सबको साथ लेकर चलते हुए तीन ...


thumb

मेरठ कोर्ट ने अनवर-अरुणपति को भेजा जेल, रिमांड पर सुनवाई 1 जुलाई को

रायपुर के कारोबारी अनवर ढेबर तथा आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी को मेरठ की अदालत ने न्यायिक हिरासत में मेरठ जेल भेज दिया है। दो...




thumb

तीन लाख में मासूम का सौदा

राजधानी दिल्ली में बच्चा चोरी की एक वारदात सामने आई। जिसमें फूटपाथ से एक साल का बच्चा अगवा हो गया। जिसे अब दिल्ली पुलिस ने उसकी मां से मिलवा दिया है।