उदिता को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 32 लाख रुपये में खरीदा

Posted On:- 2024-10-16




नई दिल्ली (वीएनएस)। हॉकी इंडिया लीग 2024-25 महिला नीलामी के पहले हाफ में मंंगलवार को चारों फ्रैंचाइजी ने 41 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई। श्रीची राढ़ बंंगाल टाइगर्स ने उदिता दुहान के लिए सबसे बड़ी बोली लगाकर 32 लाख रूपये में खरीदा।

नीलाम में उदिता को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 32.00 लाख रूपये, उदिता हरियाणा से है और भारतीय टीम में डिफेंंडर के तौर पर खेलती है। दूसरे नंबर पर नीदरलैंड की यिब्बी जेनसन को ओडिशा वारियर्स ने 29 लाख रूपये में खरीदा, लालरेमसियामी को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 25 लाख रूपये में, सुनीलिता टोप्पो को दिल्ली एसजी पाइपर्स ने 24 लाख रूपये में और संगीता कुमारी दिल्ली एसजी पाइपर्स को 22 लाख रूपये में खरीदा। ये पांच महिला खिलाड़ी बोली में शीर्ष पर रही।




Related News
thumb

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट : दूसरे दिन भारतीय टीम 46 रन पर ऑलआउट

बेंगलुरु में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।


thumb

अखिल ने आईएसएसएफ विश्वकप में कांस्य पदक जीता

अखिल श्योरण ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में चल रही आईएसएसएफ विश्वकप फाइनल 2024 में पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन निशानेबाजी स्पर्धा में क...


thumb

रैंकिंग में जो रूट को हुआ फायदा, 'स्पेशल-20' क्लब में हुई एंट्री

आईसीसी ने खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग जारी की है। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने अब आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के एक स्पेशल 20 क्लब में एंट्री की है।


thumb

लियोनेल मेसी ने तोड़ा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रिकॉर्ड

फुटबॉल जगत में पिछले दो दशकों से अर्जेटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच प्रतिद्वंद्विता चल रही है।


thumb

नीलामी में भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा

महिला हॉकी इंडिया लीग पहली बार आयोजित हो रही है। इसका आयोजन बुधवार को दिल्ली में हुआ।