है जवानी तो इश्क होना है में काम करेंगे वरूण धवन

Posted On:- 2024-10-17




मुंबई (वीएनएस)। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपने पिता डेविड धवन की फिल्म ‘है जवानी तो इश्क होना है’ में काम करते नजर आ सकते हैं।

वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल हनी बन्नी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सीरीज के अलावा वरुण इन दिनों एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका नाम 'है जवानी तो इश्क होना है' बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है रमेश तौरानी के प्रोडक्शन की इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन निर्देशित करेंगे। डेविड धवन इससे पूर्व वरूण धवन को लेकर मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 बना चुके हैं।

चर्चा है कि वरुण धवन नवंबर में गोवा में है जवानी तो इश्क होना है की शूटिंग शुरू करेंगे।अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म के कुछ सींस की शूटिंग विदेश में की जा सकती है।




Related News
thumb

ज़ी सिनेमा पर कबीर खान के साथ एक ख़ास चर्चा

ज़ी सिनेमा इस वीकेंड चंदू चैंपियन के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ मुरलीकांत पेटकर का बेमिसाल सफर लेकर आ रहा है


thumb

स्मिता पाटिल ने समानांतर फिल्मों को दिया नया आयाम

बॉलीवुड में स्मिता पाटिल को ऐसी अभिनेत्री के रूप में याद किया जाता है,जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ. साथ व्यावसायिक सिनेमा म...


thumb

पुष्पा इम्पॉसिबल में दोहरी भूमिका में नजर आयेंगी करूणा पांडे

सोनी सब के शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में करूणा पांडे दोहरी भूमिका में नजर आयेंगी। करुणा पांडे ने पुष्पा इम्पॉसिबल में दोहरी भूमिका निभाई है।


thumb

बोमन ईरानी की फिल्म टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी की बतौर निर्देशक पहली फिल्म, द मेहता बॉयज को प्रतिष्ठित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल ऑफ साउथ एशिया (इफ्सा) टोरंटो फिल्म फेस्...


thumb

Hema Malini Birthday: 76 साल की हुईं ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी

आज यानी की बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं।