पुष्पा इम्पॉसिबल में दोहरी भूमिका में नजर आयेंगी करूणा पांडे

Posted On:- 2024-10-17




मुंबई (वीएनएस)। सोनी सब के शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में करूणा पांडे दोहरी भूमिका में नजर आयेंगी। करुणा पांडे ने पुष्पा इम्पॉसिबल में दोहरी भूमिका निभाई है। इसमें वह पुष्पा और उसकी उग्र हमशक्ल बसंती मिश्रा, दोनों का किरदार निभाती हैं। 

एक बिल्कुल अलग अवतार में, बसंती कानपुर की एक सीधी-सादी चाय बेचने वाली है, जो पुष्पा के व्यापारिक प्रतिद्वंद्वी वीरेन (हेमंत खेर) के आदेश पर एक रहस्यमय एजेंडे के साथ बापोदरा चॉल में पहुँचती है। पुष्पा के प्यार भरे और आशावादी स्वभाव के विपरीत, बसंती एक कठोर महिला है, जिसकी जुबान तीखी है। बकवास के लिए उसके पास बहुत कम धैर्य है, जो उसके कठिन जीवन और गुप्त अतीत से प्रभावित है।

करुणा पांडे ने कहा,मेरे लिए दोहरी भूमिका निभाना एक रोमांचक चुनौती रही है। जहां पुष्पा प्यार, आशावाद और लचीलेपन का प्रतीक हैं, वहीं बसंती उनके बिल्कुल विपरीत हैं। सख्त और बेबाक। हालांकि, बसंती के इर्द-गिर्द रहस्य की भावना भी है क्योंकि उसके क्रोधी व्यवहार के नीचे उसके अपने डर और कमजोरियां छिपी हुई हैं। 

यह द्वंद्व उसे उसकी खुरदरी धारों के बावजूद अविश्वसनीय रूप से भरोसेमंद बनाता है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि कैसे उसका गहन व्यक्तित्व और रहस्यमय अतीत एक आकर्षक डानामिक्स दर्शकों के सामने पेश करता है, खासकर जब वह पुष्पा के साथ बातचीत करती है। सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल हर सोमवार से शनिवार रात 9.35 बजे प्रसारित होता है।



Related News
thumb

ज़ी सिनेमा पर कबीर खान के साथ एक ख़ास चर्चा

ज़ी सिनेमा इस वीकेंड चंदू चैंपियन के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ मुरलीकांत पेटकर का बेमिसाल सफर लेकर आ रहा है


thumb

स्मिता पाटिल ने समानांतर फिल्मों को दिया नया आयाम

बॉलीवुड में स्मिता पाटिल को ऐसी अभिनेत्री के रूप में याद किया जाता है,जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ. साथ व्यावसायिक सिनेमा म...


thumb

है जवानी तो इश्क होना है में काम करेंगे वरूण धवन

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपने पिता डेविड धवन की फिल्म ‘है जवानी तो इश्क होना है’ में काम करते नजर आ सकते हैं।


thumb

बोमन ईरानी की फिल्म टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी की बतौर निर्देशक पहली फिल्म, द मेहता बॉयज को प्रतिष्ठित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल ऑफ साउथ एशिया (इफ्सा) टोरंटो फिल्म फेस्...


thumb

Hema Malini Birthday: 76 साल की हुईं ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी

आज यानी की बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं।