शोपियां में मिला बिहार के युवक का शव, आतंकी हमले की आशंका...

Posted On:- 2024-10-18




श्रीनगर (वीएनएस)। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के वंदना मल्होरा क्षेत्र में शुक्रवार को एक गैर-स्थानीय व्यक्ति का शव मिला। पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्थानीय निवासियों ने शव को देखकर तुरंत इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सा-कानूनी प्रक्रियाएं पूरी की जाएंगी।

मृतक की पहचान बिहार के निवासी अशोक चौहान के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में चिंता पैदा कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं ताकि मामले की सच्चाई का पता लगाया जा सके। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी जानकारी के लिए उनके साथ सहयोग करें। इस मामले में आगे की जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।



Related News
thumb

झारखंड में 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, जानिये सहयोगियों को कितनी...

बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन में झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए सीटों का बंटवारा फाइनल हो गया है। इसकी घोषणा कर दी गई है।


thumb

बिहार में जहरीली शराब से अब तक 53 की मौत, 10 गिरफ्तार...

बिहार के सारण, सीवान और गोपालगंज जिले में जहरीली शराब पीने से अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें सीवान में 39, सारण में 12 और गोपालगंज में दो ...


thumb

जयपुर में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर चाक़ू से हमला, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

राजस्थान की राजधानी जयपुर के करणी विहार इलाके में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शरद पूर्णिमा उत्सव के दौरान गुरुवार देर रात एक हिंसक घटना साम...



thumb

दिल्ली में ठंड ने दी दस्तक, कई राज्यों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल रहा है। दिन में गर्मी और रात सर्द होने लगी हैं।