ठेकेदार ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बड़े अधिकारियों का जिक्र

Posted On:- 2024-10-18




रायपुर (वीएनएस)। रायपुर में कंस्ट्रक्शन ठेकेदार प्रतीक सैमुअल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची खम्हारडीह पुलिस ने शव को बरामद किया और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी जब्त किया है। इस सुसाइड नोट में कुछ बड़े अधिकारियों और महिलाओं के नाम लिखे होने की जानकारी मिली है, जिससे मामला और गंभीर हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रतीक सैमुअल सरकारी विभागों में सप्लाई और कंस्ट्रक्शन का काम करते थे। उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किन परिस्थितियों में यह घटना हुई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुसाइड नोट में जिन लोगों के नाम दर्ज हैं, उनकी भूमिका की भी जांच की जाएगी। प्रतीक की मौत ने रायपुर में ठेकेदारों के बीच चिंता का माहौल पैदा कर दिया है, और पुलिस इस पूरे मामले की तह तक जाने के प्रयास में जुटी हुई है।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है, और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस घटना से जुड़े अहम खुलासे हो सकते हैं।



Related News
thumb

पीएम आवास योजना: आवास मित्र के लिए सूची जारी

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत आवास मित्र, समर्पित मानव संसाधन की सेवाएं लिये जाने हेतु...


thumb

सामुदायिक सहभागिता से ही होगी सामुदायिक स्वच्छता

छत्तीसगढ़ राज्य स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के राज्य सलाहकार पुरुषोत्तम पांडा ने जनपद पंचायत मनेंद्रगढ़ में आयोजित कार्यशाला में उपस्थित सचिव एवं स्वच्छ...


thumb

सामान्य प्रशासन समिति की बैठक 21 को

सामान्य प्रशासन समिति की बैठक जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उषा पटेल की अध्यक्षता में 21 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे जिला पंचायत के सभाकक्ष में रखी गई है।


thumb

प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना से सुपोषित हुआ कान्हा

प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना केंद्र शासन द्वारा गर्भवती एवं शिशुवती महिलाओं को अपने और अपने बच्चे की स्वास्थ्य की देखभाल और इस अवस्था में मजदूरी र...


thumb

मुख्यमंत्री का भिलाई 3 पहुंचने पर आत्मीय स्वागत

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का भिलाई-3 पहुंचने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर आत्मीय स्वागत किया।


thumb

चेकिंग के दौरान भाठागांव बस स्टैंड में मिला करोड़ों का सोना, 3 गिरफ्तार

रायपुर के भाठागांव बस स्टैंड पर पुलिस की आकस्मिक चेकिंग के दौरान 12 किलो 800 ग्राम अवैध सोना बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये आंकी गई है।