एक्सप्रेस-वे में भिड़ीं दो बस : 8 यात्रियों की मौत, 18 की हालत गंभीर

Posted On:- 2022-07-25




लखनऊ (वीएनएस)। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। यहां सोमवार सुबह लोनी कटरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों में जोरदार टक्कर हो गई। इस भयानक सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही इस घटना में दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। हादसे की जानकरी मिलते ही प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा ले रहे हैं। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

बता दें बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इससे बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी मिलते ही आला अधिकरुइ वहां पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं। फिलहाल गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस में सवार एक यात्री का कहना है कि हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ है, हम लोग उस समय सो रहे थे, तभी तेज टक्कर से आंख खुली, हमारे बस के ड्राइवर ने दूसरे बस में टक्कर मार दी थी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।



Related News


thumb

रणबांकुरों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 62वीं वर्षगांठ मनाई

भारतीय सेना ने अरुणाचल प्रदेश के सुदूर अंजॉ जिले में गुरुवार को वालोंग के रणबांकुरों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 62वीं वर्षगांठ मनाई।


thumb

एनकाउंटर में मारा गया बहराइच हिंसा का आरोपी, दूसरा घायल...

यूपी में बहराइच हिंसा के बाद यूपी पुलिस ने कड़े तेवर दिखाते हुए एक आरोपी का एनकाउंटर कर दिया।


thumb

बिहार में जहरीली शराब से 32 लोगों की मौत, पुलिस प्रशासन पर सवाल

बिहार के सीवान, छपरा और सारण जिलों में जहरीली शराब पीने से 32 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक महिला भी शामिल है।


thumb

रेल आरक्षण सीमा 120 दिन से घटाकर 60 दिन हुई

रेलवे ने यात्री गाड़ियों के लिए आरक्षण कराने की अधिकतम सीमा 120 दिन से घटाकर फिर से 60 दिन कर दी है। रेल मंत्रालय में इस आशय का आदेश बुधवार को जारी...