Ind Va Aus : बुमराह ने किया मिचेल मार्श के बाद स्टीव स्मिथ का शिकार

Posted On:- 2023-11-19




अहमदाबाद (वीएनएस)। भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू हो गई है। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की शुरुआत की। बुमराह की गेंद वॉर्नर के बल्ले से निकली और स्लिप की ओर गई। गेंद कोहली और शुभमन गिल के बीच में से निकल गई। दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे का मुंह देखते रहे और गेंद को पकड़ने का प्रयास नहीं किया।

लेकिन दूसरे ओवर में मोहम्मद शमी ने भारत को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर को आउट कर दिया। वॉर्नर तीन गेंद पर सात रन बनाकर आउट हुए

इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मिचेल मार्श को आउट कर दिया। मार्श 15 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए। विकेटकीपर केएल राहुल ने उनका कैच लिया। मार्श के आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ क्रीज पर आए। लेकिन सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर बुमराह ने स्टीव स्मिथ को आउट कर दिया। स्मिथ नौ गेंद पर चार रन बनाकर एलबीडब्ल्यू हो गए।



Related News
thumb

दूसरे टेस्ट से पहले बढ़ी रोहित की टेंशन

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला ही टेस्ट मैच हारने के बाद अब टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ी हुई है। पहला ही मैच हाथ से जाने के बाद अब सीरी...


thumb

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट : दूसरे दिन भारतीय टीम 46 रन पर ऑलआउट

बेंगलुरु में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।


thumb

अखिल ने आईएसएसएफ विश्वकप में कांस्य पदक जीता

अखिल श्योरण ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में चल रही आईएसएसएफ विश्वकप फाइनल 2024 में पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन निशानेबाजी स्पर्धा में क...


thumb

रैंकिंग में जो रूट को हुआ फायदा, 'स्पेशल-20' क्लब में हुई एंट्री

आईसीसी ने खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग जारी की है। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने अब आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के एक स्पेशल 20 क्लब में एंट्री की है।


thumb

लियोनेल मेसी ने तोड़ा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रिकॉर्ड

फुटबॉल जगत में पिछले दो दशकों से अर्जेटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच प्रतिद्वंद्विता चल रही है।


thumb

उदिता को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 32 लाख रुपये में खरीदा

हॉकी इंडिया लीग 2024-25 महिला नीलामी के पहले हाफ में मंंगलवार को चारों फ्रैंचाइजी ने 41 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई।