आईपीएल : रोमांचक हुई ऑरेंज कैप की रेस

Posted On:- 2024-04-02




टॉप-5 में हुई इन दो स्टार खिलाड़ियों की एंट्री

नई दिल्ली (वीएनएस)। आईपीएल में टीमों के साथ-साथ खिलाड़ियों के बीच भी ऑरेंज और पर्पल कैप जीतने के लिए रोमांचक जंग देखने को मिली है। आईपीएल के 17वें सीजन में अभी तक 11 मुकाबले खेले गए हैं। लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच के बाद ऑरेंज कैप की रेस काफी रोमांचक हो गई है। विराट कोहली फिलहाल सबसे आगे चल रहे हैं, लेकिन टॉप-5 में दो स्टार खिलाड़ियों की एंट्री हो गई है।

ऑरेंज कैप की रेस में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सबसे आगे चल रहे हैं। विराट ने 3 मैचों में 90.50 की औसत से 181 रन बनाए हैं। जिसमें 2 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। वहीं, अब टॉप-5 की लिस्ट में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन और लखनऊ के निकोलस पूरन की एंट्री हो गई है।



Related News
thumb

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट : दूसरे दिन भारतीय टीम 46 रन पर ऑलआउट

बेंगलुरु में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।


thumb

अखिल ने आईएसएसएफ विश्वकप में कांस्य पदक जीता

अखिल श्योरण ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में चल रही आईएसएसएफ विश्वकप फाइनल 2024 में पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन निशानेबाजी स्पर्धा में क...


thumb

रैंकिंग में जो रूट को हुआ फायदा, 'स्पेशल-20' क्लब में हुई एंट्री

आईसीसी ने खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग जारी की है। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने अब आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के एक स्पेशल 20 क्लब में एंट्री की है।


thumb

लियोनेल मेसी ने तोड़ा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रिकॉर्ड

फुटबॉल जगत में पिछले दो दशकों से अर्जेटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच प्रतिद्वंद्विता चल रही है।


thumb

उदिता को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 32 लाख रुपये में खरीदा

हॉकी इंडिया लीग 2024-25 महिला नीलामी के पहले हाफ में मंंगलवार को चारों फ्रैंचाइजी ने 41 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई।


thumb

नीलामी में भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा

महिला हॉकी इंडिया लीग पहली बार आयोजित हो रही है। इसका आयोजन बुधवार को दिल्ली में हुआ।