वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ 39 रनों पर सिमटी युगांडा

Posted On:- 2024-06-09




टी20 वर्ल्ड कप 2024

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप सी में वेस्टइंडीज और युगांडा के बीच गुयाना के मैदान पर खेले गए मुकाबले में एक बड़ा रिकॉर्ड बनते हुए देखने को मिला। इस मैच में विंडीज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 5 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर बनाया जिसमें जॉनसन चार्ल्स के बल्ले से 44 रनों की पारी देखने को मिली। वहीं 174 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी युगांडा की टीम सिर्फ 39 रन बनाकर इस मुकाबले में सिमट गई जो टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में संयुक्त रूप से किसी टीम का सबसे कम स्कोर है, नीदरलैंड्स की टीम साल 2014 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच में 39 रनों के स्कोर पर आउट हो गई थी। विंडीज टीम की तरफ से स्पिनर अकील हुसैन का कमाल देखने को मिला जिन्होंने 5 विकेट अपने नाम किए।



Related News
thumb

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट : दूसरे दिन भारतीय टीम 46 रन पर ऑलआउट

बेंगलुरु में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।


thumb

अखिल ने आईएसएसएफ विश्वकप में कांस्य पदक जीता

अखिल श्योरण ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में चल रही आईएसएसएफ विश्वकप फाइनल 2024 में पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन निशानेबाजी स्पर्धा में क...


thumb

रैंकिंग में जो रूट को हुआ फायदा, 'स्पेशल-20' क्लब में हुई एंट्री

आईसीसी ने खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग जारी की है। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने अब आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के एक स्पेशल 20 क्लब में एंट्री की है।


thumb

लियोनेल मेसी ने तोड़ा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रिकॉर्ड

फुटबॉल जगत में पिछले दो दशकों से अर्जेटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच प्रतिद्वंद्विता चल रही है।


thumb

उदिता को श्राची राढ़ बंगाल टाइगर्स ने 32 लाख रुपये में खरीदा

हॉकी इंडिया लीग 2024-25 महिला नीलामी के पहले हाफ में मंंगलवार को चारों फ्रैंचाइजी ने 41 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई।


thumb

नीलामी में भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा

महिला हॉकी इंडिया लीग पहली बार आयोजित हो रही है। इसका आयोजन बुधवार को दिल्ली में हुआ।