राजधानी में पकड़ाया 10 करोड़ का सोना, जांच में जुटी पुलिस

Posted On:- 2024-10-18




रायपुर (वीएनएस)। रायपुर में शुक्रवार को 10 करोड़ का सोना पकड़ा गया है। भाठागांव स्थित अंतर्राज्यीय बस स्टैंड में पुलिस को सोना मिला है। सोना जगदलपुर से रायपुर लाया गया था।

उल्लेखनीय है कि, रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है। इसी के चलते पुलिस ने अतिरिक्त सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को बस में चेकिंग के दौरान पुलिस के हाथ 10 करोड़ रुपयों का साना लगा है। पुलिस ने उक्त सोने को जब्त कर जीएसटी विभाग को सौप दिया है।



Related News
thumb

युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने कौशल विकास पखवाड़े 30 तक

जिले में कौशल विकास योजनाओं के तहत ग्रामीण युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ने के उद्देश्य से 30 अक्टूबर तक कौशल विकास पखवाड़े का आयोजन किया जा ...


thumb

राष्ट्रीय कृषि विकास योजना से कावेराम हो रहा आर्थिक रूप से सशक्त

जिले के ग्राम भुरवाल निवासी कावेराम, पिता हिरूराम, जो खेती किसानी करके अपने एवं परिवार का पालन पोषण कर जीवन यापन कर रहे थे।


thumb

लच्छू राम को मिला जे पी इंटरनेशनल स्कूल में प्रवेश

जिले के ग्राम वाला, ग्राम पंचायत कोंगे, तहसील कोहकामेटा निवासी लच्छू राम नुरेटी, पिता कटिया राम नुरेटी बालक आश्रम तोके विकासखण्ड ओरछा में कक्षा 5वी...


thumb

सभी ग्राम पंचायतों में होगा सहकारी समिति का गठन

कलेक्टर दीपक सोनी की अध्यक्षता में गुरुवार को संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में जिला सहकारी विकास समिति की बैठक संपन्न हुई।


thumb

एम्स के डॉक्टर ने मरीज और उसकी पत्नी को पीटा, जांच के आदेश...

एम्स रायपुर (AIIMS) में एक डॉक्टर द्वारा मरीज और उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने का गंभीर मामला सामने आया है


thumb

भजन गायक हंसराज रघुवंशी ने अपनी सुरमयी प्रस्तुति से जीता सभी का दिल

बस्तर मड़ई और क्षेत्रीय सरस मेला के अवसर पर लालबाग मैदान में गुरुवार की शाम भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।